April 29, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

नागेश्वर के समीप निर्माणाधीन ब्रिज के गड्ढे में गिरने से एक बाइक सवार युवक की मौत

बदनावर। उज्जैन बदनावर के निर्माणाधीन फोरलेन पर बुधवार रात नागेश्वर के समीप डायवर्सन रोड पर बन रहे ब्रिज के गड्ढे में गिरने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना का सुबह पता चला।

युवक का नाम अर्जुन पिता भरतलाल सिरवी 30 निवासी ग्राम भुवानीखेड़ा बताया गया है। जो रात में घर नहीं पहुंचा था, जिसके बारे में परिजन भी पता लगा रहे थे। वह अक्सर एक-दो दिन बाहर रुक जाता था, इसलिए युवक के परिजनों ने ज्यादा नहीं ढूढा ।

स्थानीय लोगों ने गुरुवार सुबह युवक को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पीएम करने के बाद शव घरवालों के सुपुर्द किया गया। वहीं पुलिस में मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

संकेतक बोर्ड भी नहीं लगा था

जानकारी के अनुसार उक्त ब्रिज निर्माण के दौरान यहां सुरक्षा का कोई प्रबंध नही किया गया था। न संकेतक बोर्ड लगे थे और न ही निर्माणाधीन ब्रिज के चारों और बैरिकेड्स लगाए गए थे। कुछ माह   पहले भी इसी तरह यहां बड़नगर रोड पर पोल्ट्री फॉर्म के पास पुलिया निर्माण के लिए खोदे गए गढ्ढों में एक बाइक सवार युवक गिर गया था।इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

About Author