April 27, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

औद्योगिक विकास की प्रक्रिया को निरंतर आगे बढ़ाएंगे- काश्यप

 

बदनावर। नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री चेतन काश्यप ने आज सुबह यहां काश्यप स्वीटनर्स में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि बदनावर क्षेत्र के औद्योगिक विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। मेरा दायित्व है कि रतलाम के साथ ही बदनावर के साथ ही समूचे मालवा एवं आदिवासी क्षेत्र के विकास पर ध्यान देकर रोजगार के नए-नए अवसर पैदा करेंगे।

आपने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को पूरे संकल्प के साथ लागू करने के प्रयास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। आपने कहा कि बदनावर क्षेत्र में राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने उद्योग मंत्री के नाते औद्योगिक विकास के नाते जो शुरुआत की है उसे निरंतर आगे बढ़ाया जाएगा। पश्चिम क्षेत्र में पीएम मेगा मित्र टैक्सटाइल्स के भूमि के चयन के मामले में विरोध के मामले को विधायक भंवरसिंह शेखावत से मिलकर इसका समाधान निकाला जाएगा।

इससे पूर्व काश्यप स्वीटनर्स के संचालक राजीव गोरवाड़ा एवं समन्वयक विपिन जैन ने कार्यक्रम का संयोजन किया। काश्यप भोपाल से रतलाम जाते समय यहां रुके थे। आज रतलाम में भी उनके स्वागत रैली निकाली जा रही है। पत्रकार वार्ता के बाद जिला भाजपा अध्यक्ष मनोज सोमानी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी काश्यप का स्वागत किया।

About Author