April 27, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

भाजपा शासन के 18 साल में हुए भ्रष्टाचार घोटालों पर पुस्तक का प्रकाशन होगा- कमलनाथ

भाजपा के भ्रष्टाचार को आम जनता तक ले जाया जाएगा-डा.गोविंद सिंह

शिवराज जी को भ्रष्टाचार घोटालो से परहेज नहीं है-पारस सकलेचा

भोपाल । पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की अध्यक्षता में आरोप पत्र समिति की बैठक हुई । बैठक में समिति के अध्यक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह , वरिष्ठ नेता सुरेश पचोरी , उपाध्यक्ष पारस सकलेचा, सज्जन वर्मा, मुकेश नायक, बाला बच्चन, नर्मदा प्रसाद प्रजापति शामिल हुए ।

आरोप पत्र समिति के उपाध्यक्ष पारस सकलेचा बताया कि बैठक में कमलनाथ ने निर्देश दिये कि भाजपा शासन के 18 साल में हुये भ्रष्टाचार, घोटाले , कुशासन , कुप्रबंधन के 400 से अधिक प्रकरण है । इन्हे पुस्तक में प्रकाशित कर जनता के बिच ले जाया जाए , तथा जिला स्तरीय वचन पत्र मे जिला स्तर के भाजपा शासन काल के घोटाले और भ्रष्टाचार का भी उल्लेख किया जाए ।

डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा शासन के घोटाले और भ्रष्टाचार को मीडिया , पुस्तक , पेम्पलेट, सोशल मीडिया, नाटक तथा गीत के रूप में जनता के बीच में ले जाएंगे । शहरों में आरोपों को लेकर प्रदर्शनी का भी आयोजन किय जाएगा।

आरोप पत्र में शामिल बिन्दुओ की जानकारी देते हुए उपाध्यक्ष पारस सकलेचा ने कहा कि आरोपों के संबंध में हजारों की संख्या में दस्तावेज एकत्रित किए गए हैं । विधानसभा में विधायकों ने प्रश्नों के माध्यम से उन्हें उठाया है । शिवराज जी को भ्रष्टाचार, घोटाले, से कोई परहेज नहीं है, तथा वे इन्हें रोकने या इनकी जांच करने के मामले में गंभीर नहीं है।  इस अवसर पर वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी ने कहा की आरोप पत्र की भाषा सहज, सरल और आम आदमी के बोलचाल की हो

About Author