April 28, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

विधायक भंवरसिंह शेखावत ने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया,

भ्रमण के दौरान ग्रामीणों ने बतायी समस्याएं, निर्माण कार्य का मांग पत्र सौपा

नवासा में पानी की टंकी का निर्माण रोकने की मांग की गयी

बदनावर। विधायक भंवरसिंह शेखावत सोमवार को क्षेत्र में दौरेे पर रहे। विधायक के भ्रमण केे दौेरान कई गांवों में ग्रामीणों द्वारा समस्याएं बतायी गयी। तथा कई गांव में निर्माण कार्य को लेकर आवेदन भी प्राप्त हुए। भ्रमण के पश्चात स्थानीय डाक बंगले पर कार्यकर्ताओं से क्षेत्र में विकास कार्याें को लेकर विचार विर्मश किया गया। इस दौरान बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजुद थे।

विधायक भंवरसिंह शेखावत द्वारा विधानसभा क्षेत्र में दौरा किया गया। दौेरे के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों ने विधायक से मुलाकात की गयी। क्षेत्र में किसानों ने विधुत विभाग द्वारा डीपी लगाने को लेकर आ रही परेशानी बतायी गयी। कहीं डीपी में तेल नहीं है तो कही डीपी जलने के बाद नही बदलने की शिकायत मिली। कही पंचायत सचिव बदलने की बात सामने आयी तो कही खंरजा निर्माण का मांग पत्र सौंपा गया। ग्राम ढोलाना के ग्रामीणों ने फोरलेन मार्ग ठेकेदार द्वारा की जाने वाली मिट्टी खुदाई रोकने की मांग की गयी। वही नवासा के ग्रामीणों ने मंदिर के समीप बन रही पानी की टंकी निर्माण रोकने की मांग की गयी। टंकी निर्माण को लेकर ठेकेदार द्वारा डराया धमकाया जाने की बात भी सामने आयी। घटगारा में एमपीआरडीसी द्वारा निर्मित नालियों की सफाई करने हेतु आवेदन प्राप्त हुआ। जनपद सदस्यों ने विभाग द्वारा दी जाने वाली निधी का आंबटन नहीं होने के बारे में बताया गया। आरईएस विभाग द्वारा ग्राम खेडा में निर्माणाधीन पुलिया में स्टीमेट अनुसार काम नहीं होने की शिकायत भी मिली। सबसे अधिक शिकायत आरईएस विभाग ने निर्माण किये मार्ग के संबंध में मिली।

विधायक शेखावतजी ने ग्रामीणों से प्राप्त शिकायतों के निदान करने का आश्वाशन दिया गया। साथ ही कहा कि 28 तारीख को शासन के सभी विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में समस्याओं एवं शिकायतों का हल किया जाएगा। शेखावतजी ने आगे कहा कि समीक्षा बैठक में विभागीय निर्माण कार्याे की समीक्षा के पश्चात विकास कार्यो की रुप रेखा बनायी जाएगी। तथा विकास कार्य बजट के पश्चात विधायक निधी से पुरे किए जाएगे। साथ ही कहा कि नर्मदा परियोजना में विधानसभा के अधिकाधिक गांवों को जोडा जाने हेतु मेप तैयार किया गया है।

विधायकजी ने डाक बंगले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आगामी रणनीती को लेकर विचार विर्मश किया गया। इस दौरान अभिषेक टलला मोदी, निरंजनसिंह पंवार, जिपं सदस्य अशोक डावर, निर्देश सोनगरा, ब्लॉक अध्यक्ष बद्रीलाल पाटीदार, घनश्यामसिंह डोडिया एवं मुकेश होती, संदीप माहेश्वरी, अनुप जैन, देवपालसिंह जादव, गट्टुलाल जाट, महेश पाटीदार, राधेश्याम तारोदिया, निर्भयसिंह, चंदन भाभर, देवा अरड, अश्विन पाटीदार, तुफानसिंह, लाखनसिंह, बाबुलाल सरवाल, ईश्वरसिंह, जगदीश बना सहीत बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन मौजुद थें। जानकारी कांग्रेस मीडिया प्रभारी महेश पाटीदार ने दी।

About Author