April 28, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

रतलाम विधायक चैतन्य काश्यप झूठ बोलने की मशीन-पारस सकलेचा

भोपाल।प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव, समाजसेवी पारस सकलेचा ने आरोप लगाया है कि रतलाम के विधायक बेरोजगारों से झूठ बोल रहे हैं। बेरोजगारों को गुमराह कर रहे हैं। विधायक ने रतलाम में जो उद्योग लगाने का वादा पूरा किया, वह पूरा नहीं हुआ। उद्योग अन्य शहरों में लगाए जा रहे हैं।

आज प्रेस को जारी एक बयान में श्री सकलेचा ने कहा कि रतलाम नगर के विधायक चैतन्य काश्यप द्वारा विगत जुलाई माह में 50 हेक्टेयर जमीन देने का आश्वासन पूरा न करने से नाराज रेनवीयर बनाने वाली कंपनी ‘झील’ ने रतलाम की जगह बदनावर मे युनिट खोल दी ।

इस कम्पनी के मालिक दीनबंधु त्रिवेदी ने बदनावर मे अपने उद्बोधन में रतलाम की यूनिट खोलने का कोई जिक्र तक नहीं किया । प्रदेश कांग्रेस महासचिव और पूर्व विधायक पारस सकलेचा ने कहा कि भाजपा विधायक चैतन्य कश्यप लगातार झूठ बोल रहे हैं ।

श्री सकलेचा के अनुसार विगत मार्च माह में विधायक श्री कश्यप ने कहा था कि 50 हेक्टर जमीन रतलाम में तीन-चार स्थानों पर चयनित कर ली है और जुलाई तक जमीन का आवंटन हो जायगा । इस घोषणा के आठ माह बीत जाने पर भी किसी स्थान पर जमीन का आबंटन क्यो नहीं हुआ ?

श्री सकलेचा ने कहा कि भाजपा विधायक कश्यप के अनुसार रतलाम की मुख्य युनिट में 6 हजार युवाओं को रोजगार मिलने की बात कही गई थी , लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बदनावर की छोटी युनिट में अभी 12 लोगों को ही रोजगार मिल रहा है । श्री सकलेचा ने सवाल किया कि कंपनी की 50 हेक्टेयर जमीन घटकर 20 हेक्टेयर क्यों हो गई ?

श्री सकलेचा ने आरोप लगाया कि विधायक कश्यप ने जनता से झूठ बोलकर भाजपा को महापौर का चुनाव जीताया है । जब मयंक जाट चुनाव जीत रहा था , विधायक जी ने 2 जुलाई को झूठा बयान जारी किया कि जुलाई तक जमीन मिल जाएगी , जल्दी काम शुरू हो जाएगा, 6 हजार युवाओं को रोजगार मिल जाएगा । अब भाजपा विधायक इस बारे में सही बात जनता को नहीं बता रहे और युवाओं को गुमराह कर रहे हैं।

श्री सकलेचा ने भाजपा विधायक से अनुरोध किया कि असत्य बयानबाजी कर बेरोजगार नौजवानों का मखौल नहीं उड़ाए, अगर झील कंपनी के मालिक रतलाम में युनिट खोलना नही चाहते हैं , तो किसी अन्य युनिट को रतलाम लाने का प्रयास करे , लेकिन झूठे बयान देकर जनता को भ्रमित ना करें ।

About Author