May 5, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

महिला कांग्रेस की प्रदेश एवं जिला कार्यकारिणी में नियुक्ति

भोपाल। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा और प्रभारी महामंत्री डॉ ओनिका मेहरोत्रा द्वारा शनिवार को मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी और जिला कार्यकारिणी में नई नियुक्तियां की है ।

उपाध्यक्ष पद पर

विधायक कल्पना वर्मा, विधायक सुनीता पटेल, पूर्व विधायक उषा चौधरी, पूर्व मेयर रेखा वर्मा, यास्मीन शेरानी, गीता शरद तिवारी, सिमा समाधिया, प्रतिभा तोमर, अणिमा उबेजा, अंजना चतुर्वेदी और प्रीति सिंह राठौर को नियुक्त किया ।

महामंत्री पद पर

रुबीना खान, रूपा उरैती, मनीषा राय , रुचि राय, रविमाला, सोनिया शुक्ला, सेना पटेल, पुष्प शर्मा, मीना सिंह, अम्बिका पाठक, राशिदा मुस्तफा, रशीदा खानम और संध्या भूता को नियुक्त किया।

सचिव पद पर

खुर्शीद अंसारी, प्रमिला धुर्वे, संजू जाटव, शशि यादव, शशि राय, जहाँआरा, सईदा खान, गंगा मोहन, शोभा यादव, राशिदा मुस्तफा, सावित्री सिंह, सीमा बोयत और आरिफा खान को नियुक्त किया ।

सह सचिव पद पर

निकिता सिंह, संध्या नायक, कुसुम चाहर, निशा शुक्ला, संगीता राय, अरुणा पांडे और शाहजहां खान को नियुक्त किया। इसके अलावा प्रीति वर्मा, रीटा डागरे, और सीमा गुर्जर को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है।

ये बनाई गईं जिला अध्यक्ष

पर्टी ने उज्जैन में शहर के लिए अनिता गोसर और ग्रामीण के लिए रीता बड़गुजर को जिला अध्यक्ष बनाया है। ग्वालियर में शहर के लिए मीनू परिहार और ग्रामीण के लिए गुंजा जाटव को जिला अध्यक्ष बनाया है। इंदौर में शहर के लिए साधना भंडारी और ग्रामीण में जया तिवारी को अध्यक्ष बनाया गया है। जबलपुर में शहर के लिए अनुभा शर्मा और रीना बोरासी को ग्रामीण के लिए जिला अध्यक्ष बनाया गया है। भिंड शहर के लिए रेखा भदौरिया को, रतलाम ग्रामीण के लिए वंदना पुरोहित, बुरहानपुर ग्रामीण के लिए बबीता वास्केल , दमोह के लिए रजनी ठाकुर, बालाघाट के लिए रचना लिल्हारे, हरदा के लिए प्रमिला ठाकुर, मुरैना ग्रामीण के लिए संजू शर्मा, टीकमगढ़ के लिए पूनम जायसवाल, रायसेन के लिए प्रीति ठाकुर, होशंगाबाद के लिए स्वाति गौर और सागर शहर के लिए महजबीन अली को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

About Author