October 19, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मारपीट करने वालों के घर पर भी चले बुलडोजर- गोतम

अवैध धंधे के पीछे भाजपा के नेताओं व मंत्रियों का हाथ

 

बदनावर। कुक्षी क्षेत्र में ढोल्या व आली के बीच शराब की गाड़ी पकड़ने के दौरान एसडीएम नवजीवन विजय पंवार व डही नायब तहसीलदार राजेश भिड़े के साथ मारपीट फायरिंग की घटना की जानकारी मिली तहसीलदार के वाहन के कांच फोड़े गये है। एसडीओपी बिलवाल व थानाप्रभारी सीबी सिंह सहित पुलिस टीम मौके पर,.. शराब का ट्रक व एक आरोपी को पकड़ा गया। मामले की जानकारी मिलते ही मोके पर थाना प्रभारी सीबी सिंह व टीम ने अधिकारियों को बचाया इस घटना में एसडीम कुक्षी आईएस नवजीवन विजय पवार को मामूली चोटें आई हैं प्रशासनिक अमला मौका स्थल पर है इस मामले में जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचें है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम ने कहा कि इन अवैध धंधे के पीछे भाजपा के नेताओं व मंत्री एवं पूर्व मंत्री का आरोपियों को पूरा संरक्षण प्राप्त हैै।  केेेेे

आरोपी रंजना बघेल का रिश्तेदार है इस वजह से उसको कोई कुछ नही कहते हैं। इस घटना में पूर्ण रूप से भारतीय जनता पार्टी के मंत्री ही इसके जवाबदार यही है। इस प्रकार की घटना हमने पहले कभी नहीं देखी । अवैध काम करने वाले बदमाश सरकारी अफसरों को मार रहे हैं। एसडीएम को मारा नायब तहसीलदार का अपहरण किया। ऐसी घटना पहले मैंने कभी नहीं देखी और कभी सुनी भी नहीं। छोटे-मोटे लोगों पर कार्यवाही की जाती है। बुलडोजर से उसका मकान तोड़ा जाता है जो एक आम आदमी को मारता पीटता है। यहां एस डी एम वी नायाब तहसीलदार के साथ मारपीट व अपहरण की घटना घटित हुई है।

अब हम देखते हैं कि शिवराज मामा का बुलडोजर यहां चलता है कि नहीं चलता है।

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो

दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करना चाहिए अगर पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी झी अगर सुरक्षित नहीं है तो फिर आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी। इस प्रकार भूमाफिया व शराब माफियाओं पर सरकार को जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए।

About Author

You may have missed