October 18, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

करंट लगने से युवक की मौत के मामले में अस्पताल में हुआ हंगामा

 

बदनावर। काम करते वक्त विद्युत करंट लगने से 18 साल के युवक की हुई अकाल मौत को लेकर बड़ी संख्या में लोगों ने सिविल अस्पताल में 1 घंटे तक हंगामा किया। बड़ी मुश्किल से उन्हें समझाइश देने के बाद हंगामा शांत हुआ। तब मृतक का पोस्टमार्टम हो सका।

मृतक का नाम रोहित पिता रामचंद्र सिंहाल निवासी रविदास मार्ग बदनावर बताया गया है। वह वेल्डिंग कार्य में हेल्पर था और टीन शेड बनाने के लिए ग्राम कंकराज गया था। वहीं पर काम करते समय उसे करंट लगा। उसे तुरंत इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल लाया गया। लेकिन बचाने में सफलता नहीं मिली। गुस्साए लोगों ने अस्पताल के चिकित्सकों पर समय पर इलाज नहीं करने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी कर हंगामा किया तथा ड्यूटी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हंगामा बढ़ते देख पुलिसकर्मियों को बुलाया गया।

तहसीलदार सुरेश नागर तथा टीआई दीपकसिंह चौहान भी अस्पताल पहुंचे। गुस्साए लोगों को बड़ी मुश्किल से समझा बुझाकर शांत किया।

बाद में मृतक के पिता की ओर से तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया। जिसमें बताया कि समय पर इलाज होता तो उसकी मृत्यु नहीं होती। परेशान घर वाले उसे सरदार पटेल हॉस्पिटल भी ले गए। लेकिन पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। ज्ञापन में अस्पताल की व्यवस्था में सुधार की मांग की गई।

बाद में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए घर वालों के सुपुर्द किया। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

About Author

You may have missed