April 28, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

गणपति घाट में हुआ बड़ा हादसा, तीन ट्रक, तीन कार व दो मोटरसाइकिल में आग लगी, तीन चार लोगों के जिंदा जलने की संभावना

धामनोद/धार। जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली बम्बई फोरलेन पर राऊ खलघाट के बिच गणपति घाट पर आज सोमवार शाम एक फिर दर्दनाक हादसा हो गया। घाट उतर रहा बड़ा ट्राला ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर, डिवाइडर पार कर उलटी साइड घाट चढ़ने वाली लेन पर जा पहुंचा। जहां घाट चढ़ रहे 2 कार, 1 बाइक व 2 अन्य वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। देखते देखते कई वाहनों में भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी लगते ही तीन एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

प्रत्यक्ष दर्शी ग्रामीणों का कहना है कि, कार व ट्राले में कुछ लोग अंदर ही सवार है जो जिंदा जलने की खबर है। जानकारी लगते ही धामनोद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। आग की लपटे इतनी भयानक थी की कई किलोमीटर दूर तक आग की लपटे दिखाई दे रही थी। वही आसपास वाहनों के आवागमन होने से बड़ा हादसा होने की संभावना जताई जा रही है, साथ ही जनहानि की भी संभावना है। वही आग का विकराल रूप होने के बाद भी फायर ब्रिगेड मौके पर नही पहुंची। साथ ही स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हुआ।

गोरतलब है की, धार जिले के गणपति घाट पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। आज भी धार जिले के गणेश घाट मौत का घाट में बड़ा हुआ हादसा हुआ 4 से 5 गाड़ियों में लगी है आग। बड़ी घटना की संभावना शासन प्रशासन अलर्ट।

About Author