May 3, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

भीषण सड़क हादसे में 40 से अधिक गंभीर रूप से हुए घायल 

सरदारपुर। (योगेश गवरी) इंदौर अहमदाबाद नेशनल हाईवे फोरलेन पर आज तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में करीब 40 लोगों का घायल होना बताया जा रहा है। घायलां को अमझेरा, सरदारपुर के अलावा निजी अस्पताल में उपचार हेतु ले जाया गया है। इधर, स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल ना होते हुए सरदारपुर एसडीएम राहुल चौहान तत्काल मौके पर पहुंचे तथा कर्मचारियों को अस्पताल भीजवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र हातोद में स्थित अमृत पेपर मिल फैक्ट्री के कर्मचारियों को छोड़ने के लिए बस जा रहा थी। औद्योगिक क्षेत्र के निकट ही फोरलेन पर कर्मचारियों से भरी बस क्रमांक एचआर 66 ए 3525 को ट्राले ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बस दो से तीन पलटी खा गई। हादसे में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद घायल कर्मचारियों को अमझेरा एवं सरदारपुर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में अशोक कुमार निवासी बिहार की मौत हुई है तथा 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हें भोज अस्पताल धार भेजा गया है। हादसे में घायल 30 से अधिक लोगों का उपचार जारी है। कुछ घायल कर्मचारी राजगढ़ के निजी अस्पताल भी उपचार हेतु पहुंचे है। बताया जा रहा है कि बस में 40 से अधिक लोग सवार थे।

 

झंडा वंदन छोड़ मौके पर पहुंचे एसडीएम

हादसे की सूचना मिलते ही सरदारपुर एसडीएम राहुल चौहान स्वतंत्रता दिवस पर झंडा वंदन कार्यक्रम छोड़कर सीधे घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद एसडीएम चौहान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर पहुंचे तथा हादसे में घायल लोगों से चर्चा करते हुए सीबीएमओ शीला मुजाल्दा को सभी घायलों के उपचार हेतु दिशा निर्देश निर्देश दिए। सरदारपुर एसडीएम राहुल चौहान ने चर्चा में बताया की हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तथा घायलों से भी चर्चा की है। हादसे में एक व्यक्ती की उपचार के दौरान मौत हुई है।

एक कर्मचारी की मौत

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर की सीबीएमओ डॉ. शिला मुजाल्दा ने बताया की हादसे में घायल में 35 लोगों का राजगढ़ के निजी अस्पताल में उपचार जारी है। 4 गंभीर घायलों को रेफर किया गया है तथा एक कर्मचारी की मौत हुई है।

About Author