July 22, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

मुख्यमंत्री की सभा पर विधायक उमंग सिंघार ने ट्वीट कर कसा तंज, उम्मीद है किसी चीज कमी नहीं पड़ी होगी

गंधवानी। गंधवानी में मुख्यमंत्री के दौरे के एक दिन बाद पूर्व वन मंत्री व गंधवानी विधायक उमंग सिंघार ने ट्वीट कर तंज कसा है।

 

विधायक सिंघार ने लिखा कि ऐसा थोड़ी होता है मुख्यमंत्री जी… आप गंधवानी आये और यहां की जनता को आपका स्वागत भी नहीं करने दिया। या यू कहिए क्षेत्र की जनता को बुलाया ही नहीं। खेर उम्मीद करता हु आपको मेरे गंधवानी में किसी चीज की कमी नहीं पड़ी होगी। मेरे द्वारा विकसित किये गए संसाधनों का तो अपने जम कर उपयोग किया, हां ये बात अलग है टैंकर पर कपड़ा ढाक कर,

विधायक ने यह ट्वीट इसलिए किया क्योंकि गंधवानी और मनावर विधायक द्वारा क्षेत्र में दिए गए टैंकर से ही कार्यक्रम में शामिल होने आई जनता को पानी पिलाया गया था। मंच के पास भी विधायक सिंघार व विधायक अलावा द्वारा दिए गए टैंकर खडे थे। उन टैंकरो पर विधायक सिंगार का फोटो लगा होने कि वजह से उन पर हरे कलर की नेट लगाकर ढक दिया गया था।

रविवार को गंधवानी विधानसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व केंद्रीय मंत्री लाडली बहना संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। यहां 4 हजार से अधिक लोगों को पट्टा भी विधानसभा के निवासियों को दिया गया। जिसके बाद से ही राजनैतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है।

क्योंकि गंधवानी विधानसभा के गठन के बाद से ही विधायक सिंघार को अभी तक कोई भी भाजपा प्रत्याशी हरा नहीं पाया है।

About Author

You may have missed