April 25, 2024

India 24 News TV

Khabar Har Pal Ki

धार के नवागत कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने आज किया पदभार ग्रहण

धार। धार कलेक्टर डॉ पंकज जैन का स्थानांतरण भोपाल हो जाने से धार में नवागत कलेक्टर प्रियंक मिश्रा आज धार पहुंचे व पदभार ग्रहण किया।

कलेक्टर मिश्रा पहले धार के राजाधिपति बाबा धारनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे धारेश्वर मंदिर में पूजा अभिषेक कर उन्होंने धारनाथ का आशीर्वाद लिया ।

इसके बाद वे कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रभारी कलेक्टर जिला पंचायत सीईओ के एल मीणा से पदभार ग्रहण किया।

लोगों में बड़ी उत्सुकता है कि आखिर धार कलेक्टर कैसे हैं क्या वे पूर्व कलेक्टर की तरह सख्त है या नरम दिल । यह उत्सुकता आमजन की तो है ही वही विगत 1 वर्ष में पूर्व कलेक्टर डॉक्टर पंकज जैन के द्वारा भू माफियाओं पर, जमीन के जादूगरों पर, शराब माफियाओं पर और मनरेगा माफियाओं पर लगाम लगा दी थी

अब जिले के आमजन में उत्सुकता है कि नवागत कलेक्टर प्रियंक मिश्रा कैसे है

उन्होंने पूर्व कलेक्टर व राज्य शासन की जो प्राथमिकता है वही व अंतिम व्यक्ति तक तकनीकी का प्रयोग करके आमजन तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने व जनप्रतिनिधि को साथ लेकर भी चलने की बात कही है वही माफिया पर पूर्व की ही तरह लगाम लगती रहेगी उन्होंने कहा कि

यह सब विषय राज्य शासन की प्राथमिकताओं में है धार जिले में इसमें पूर्व में बहुत अच्छा काम हुआ है मेरा यह प्रयास रहेगा कि यह कार्य उसी गति से किया जाए जिस गति से वह चल रहा था।

 

About Author